Instaforex प्रतियोगिता स्नाइपर


तुम्हारी आप सही हैं यह ब्रोकर पूरी तरह से घोटाला है यह दलाल मेरे पुरस्कार प्रतियोगिता भाड़ में है इस ब्रोकर के साथ सावधान रहें अब इस ब्रोकर को कोई विनियम नहीं है, इसलिए आपके ब्रोकर में निवेश करने वाले सभी पैसे सुरक्षित नहीं हैं I मैं इस ब्रोकर के बारे में कभी भी समाचार पढ़ता हूं, सभी व्यापारियों के पैसे इन्स्टाफेक्स मालिक द्वारा लिया गया है, इस ब्रोकर के साथ निवेश करने वाले सभी निवेशकों से भी सभी पैसे, अगर आप मुझ पर विश्वास नहीं करते हैं, तो आप इस समाचार के बारे में अन्य स्रोत में पा सकते हैं, क्योंकि मैं यूआरएल को भूल सकता हूं इस समाचार के बारे में स्पष्टीकरण दें। lucianarichFX इस ब्रोकर के साथ काम करना किसी भी समस्या का प्रतिनिधित्व नहीं करता है क्योंकि इसकी बहुत आसान है और इसकी सहायता टीम हमेशा मदद के लिए तैयार है। साथ ही, यह एक व्यापारिक खाता खोलने के लिए बहुत आसान है (केवल एक डॉलर के साथ) और चुनने के लिए अलग-अलग प्रकार के खाते हैं मेरे पास स्वैप के बिना खाता है, इसलिए मैं अपने आदेशों और पदों को एक रात से अगले दिन तक छोड़ सकता हूं और कोई कमीशन नहीं लिया जाता है। इसके अलावा, अतिरिक्त पैसा और अन्य पुरस्कार जीतने के लिए प्रतियोगिताओं उत्कृष्ट हैं विदेशी मुद्रा किसी भी कमीशन पर शुल्क नहीं लेता है, लेकिन भुगतान प्रणाली खुद ही आयोग लेती है और साथ ही बैंक वायर ट्रांसफर के लिए आयोग को ले जाता है। Instaforexs स्नाइपर प्रतियोगिता एक घोटाला है जो इन बदमाशों के साथ अपना समय नहीं गंवाता है मैं स्निपर प्रतियोगिता मेले में 5 वें स्थान पर जीता और 2 महीने पहले स्क्वायर और अनुमान लगाया था - उन्होंने मुझे अयोग्य घोषित कर दिया था। कुछ एक्सचेंज किए गए ईमेल के बाद से कुछ पूर्ण बेवकूफों के साथ InstaForex प्रतियोगिता और अभियान प्रशासन टूर्नामेंट उन्होंने मुझे बताया: प्रिय ग्राहक, प्रतियोगिता के परिणामों की अंतिम जांच के दौरान आपका खाता अयोग्य घोषित किया गया था। InstaForex प्रतियोगिता प्रशासन के पास यह अनुमान लगाने के सभी कारण हैं कि आपने 2 खातों का उपयोग करते हुए प्रतियोगिता में भाग लिया है: 6647675 9 और 66477552. इन खातों पर ऐसे ट्रेड खोल दिए गए थे। इसके अलावा इन खातों पर आईपी पते में प्रतिच्छेदन भी है यह नियमों का उल्लंघन है ये दो खाता नंबर निकटता से जाँच कर रहे थे परीक्षा के दौरान प्रतियोगिता और अभियान प्रशासन ने एक ही समय (लगभग 30 मिनट में कम समय में अंतर) उसी समय व्यापारिक स्थिति (साधन GBPJPY, 1 लॉट व्यापार मात्रा के आदेश खरीद) खोलने का तथ्य पाया है। इन दो खातों का आईपी पता अंतिम 4 अक्षरों (145.255.1XX. XX) तक मेल खाता है। प्रतियोगिता नियमों के अनुसार 2.6। यदि दो या अधिक खातों पर व्यापार समान आईपी से किया जाता है, तो प्रशासन को उनके मालिक (-s) को खारिज करने का अधिकार सुरक्षित रखता है। इस प्रकार, जीपीआरएस और 3 जी मोडेम और 2.7 को रोजगार देने की जोरदार सिफारिश नहीं है। । अयोग्यता का कारण एक ही समय में अलग-अलग व्यापारिक खातों पर एक ही मुद्रा जोड़े के साथ बड़ी मात्रा में ऑर्डर खोल सकता है। इसलिए उन्होंने मुझे अयोग्य घोषित कर दिया क्योंकि किसी अन्य व्यक्ति की समानता (आईआईपी के समान नहीं) आईपी थी - आईपी में केवल आधे अंकों के आंकड़े ही थे I ने उसकी आईपी जांच की - यह रूसी संघ से है और मैं भी नहीं हूं मेरे से अलग देश और उन्होंने मुझे इस के लिए अयोग्य ठहराया ओह, और क्योंकि उसने मेरे पास 21 मिनट बाद लंबे समय तक GBPJPY पद खोले (जो सोमवार की सुबह जब प्रतियोगिता शुरू हुई, शायद 1000 अन्य प्रतियोगी हैं जो एक ही समय में लंबे GBPJPY खोले व्यापार GBPJPY नियमों के हिस्से के रूप में अनिवार्य है)। तो एक ही समय में यह 21 मिनट का अंतर कैसे था। आप इन्स्टैफोरेस में देवदाम्न को मारते हैं, मैं ऐसे लोगों के साथ ऐसे किसी भी तरह के मामले में एक सिंगल डायम नहीं डालूंगा, इस घोटाले के ब्रोकर के साथ अपना समय गंवाए। आप गलत थे अगर आपको लगता है कि आप हमारी कंपनी का एकमात्र व्यापारी हैं जिसने कभी लाभ कमाया है। हमारे 1,500,000 से अधिक ग्राहक हैं, और वे रोजाना पैसा कमाते हैं और रोजाना मुनाफा वापस लेते हैं ------- नहीं, मैं गलत नहीं हूँ मैं कुछ ऐसे ग्राहकों में से एक हूं जो जमा किए बिना पैसा कमाए हैं। अब तक, आपने मेरे साथ कुछ नहीं जीता है इस कारण से आप मेरे मुनाफे को रद्द करते हैं और मेरे खाते को अवरुद्ध कर देते हैं। ------ ------ लेकिन हम उस व्यक्ति को कभी भी अनुमति नहीं देंगे जो उसे दिए गए उपहार का दुरुपयोग करते हैं और बेनीकर तरीकों का इस्तेमाल करने के लिए दिए गए बोनस का उपयोग जारी रखने के लिए और बेईमान तरीके से अर्जित धन निकालने के लिए - ---- मैंने किसी भी बेईमान विधि का इस्तेमाल नहीं किया है। मैंने 2 ट्रेड किए (लघु सोने) 100 161 जीत मेरा खाता 8265050 है। मुझे पहला लाभ प्राप्त हुआ, लेकिन दूसरा नहीं। अपने इतिहास को प्रकाशित करें और दुनिया के सभी व्यापारियों से परामर्श करें। मैंने अन्य दलालों के साथ एक ही व्यापार किया एक्सएम और डीएफ मार्केट उन्होंने मुझे भुगतान किया क्योंकि वे ईमानदार हैं ------ ------ आपको हमारी कंपनी पर दावा करने का कोई अधिकार नहीं है, क्योंकि सबसे पहले, आपने अपने धन का एक पैसा जमा नहीं किया था, और दूसरा, आप नियमों से सहमत हुए । अगर आप इन्हें ईमानदार नहीं मानते तो आप नियमों को कैसे पहली बार स्वीकार कर सकते हैं ------ मेरे पास कोई पैसा नहीं है क्योंकि आपने अपना खाता अवरुद्ध कर दिया है आपने मुझे 200 बोनस पर धोखा दिया था 161 लाभ 200 बोनस (एक लाख विकल्प प्रतियोगिता 06.09.2014 से 14.06.2014) मुझे पैसे जमा करने की ज़रूरत नहीं है। आपकी प्रतिस्पर्धा में कहा गया है: पुरस्कार राशि को वापस नहीं लिया जा सकता है, पुरस्कार के मुकाबले लाभ का लक्ष्य किसी भी प्रतिबंध के बिना राशि निकाली जा सकती है। मैंने लिया। और आप इसे ले गए (बिना किसी कारण के) ------ ------ हम समझते हैं कि अभी आपके पास कुछ और नहीं है, लेकिन हमें गंदे टिप्पणियों को पोस्ट करके और उस पर भरोसा करके हमें ब्लैकमेल करने का प्रयास करना है, इसलिए हम आपको पैसे दे देंगे आप यह सब पोस्ट करना बंद कर देंगे। लेकिन दुखद सच्चाई यह है कि हम कभी भी किसी ब्लैकमेल तक नहीं आते हैं। तो, आप बस अपना समय इंतजार कर रहे हैं। ----- 161 के लिए ब्लैकमेलिंग। मैं मास्टर गायक नहीं हूं, मैं गाऊंगा नहीं। मैंने स्पष्ट रूप से समझाया कि यह पैसे के लिए नहीं था, बल्कि सिद्धांत के लिए मैं घोटाले के लिए दुखी नहीं हूं या किसी के साथ गलती नहीं करता 161 जैसा कि आपने मेरे साथ किया था, मैं अपने पैसे को सार्वजनिक रूप से और ईमानदारी से मांगता हूं मैंने सार्वजनिक रूप से बोलने से पहले हजारों ईमेल भेजे हैं। कोई जवाब मिला ----- ----- हमारे पास आपके खाते के लिए इस्तेमाल की गई निषिद्ध तकनीकों की व्याख्या करने का कोई इरादा नहीं है, यह आपके सुरक्षित स्थान पर लाईन पर पैसे के साथ सुरक्षित स्थान पर रखा जाएगा, जहां किसी को भी उन्हें उठाओ और अपना पैसा ले लो ----- कोई धोखा नहीं है मैं अपने व्यापार के इतिहास को प्रकाशित करूंगा (मैंने सभी इतिहास को रखा है) और बीमार इस मंच पर लिंक पोस्ट करेंगे। हर कोई यह देखेगा कि आपका दलाल कुछ भी करता है, आप तकनीक का वर्णन नहीं कर सकते क्योंकि कोई भी नहीं है केवल तकनीक यह है कि आप स्कैमर हैं आपको पैसे का भुगतान पसंद नहीं है आप अपने ग्राहकों को धन जमा करते हैं और खो देते हैं यह आपके लिए धन कमाने का एकमात्र तरीका है आप स्टॉक एक्सचेंज पर कोई भी ऑर्डर नहीं देते हैं। और अपने पसंदीदा वाक्य। सबसे अच्छा अन्य व्यापारियों का सादर इस मंच और टिप्पणियों की जांच करें forum. instaforex विदेशी मुद्रा व्यापार में बहुत सारे लोगों पर दिक्कत आती है, विदेशी मुद्रा व्यापार में ग्रेट दलाल, वे अपने ग्राहकों को अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए अपना काम करते हैं अपने विश्लेषण पर आधार मैं आदेश रख सकता हूं और ट्रेडों को सुरक्षित में कर सकता हूं। इसके अलावा, वे कम प्रसार, तेजी से फांसी, अच्छे पारंपरिक प्लेटफॉर्म और मैत्रीपूर्ण के साथ कई महान प्रणाली और सेवाएं प्रदान करते हैं। मैं वास्तव में आपके लिए व्यापारियों की सलाह देता हूं प्रिय व्यापारी, टिप्पणियों की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए, कृपया: - अंग्रेजी में लिखें (या कोई अनुवाद जोड़ें) - वर्णनात्मक होना (सादे बयानों से बचें: जैसे अच्छा दलाल, बुरा बोनस आदि, जो समझ में नहीं आता है) टिप्पणियां जो न मिलें ये सरल दिशानिर्देश प्रकाशित नहीं किए जा सकते हैं। हमारे बारे में संपर्क नया बोनस जोड़ें विज्ञापन कॉपीराइट प्रति 2011 - 2016 BestForexBonus सभी अधिकार आरक्षित विदेशी मुद्रा बोनस केवल सूचना के उद्देश्य के लिए प्रकाशित किए जाते हैं, और उन्हें विदेशी मुद्रा व्यापार में निवेश करने के लिए निमंत्रण या प्रोत्साहित नहीं किया जाना चाहिए। विदेशी मुद्रा व्यापार में गैर-पेशेवर निवेशकों के लिए पर्याप्त नुकसान का सामना करने की उच्च जोखिम होती है

Comments